• November 24, 2022

गरम मसाला’ की एक्ट्रेस Nikita Rawal ने समंदर किनारे टोंड लेग्स की फ्लॉन्ट, Photos से नजरें हटाना होगा मुश्किल

गरम मसाला’ की एक्ट्रेस Nikita Rawal ने समंदर किनारे टोंड लेग्स की फ्लॉन्ट, Photos से नजरें हटाना होगा मुश्किल

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल बेहद हॉट और बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती है निकिता रावल के बेहद हॉट और बोल्ड लुक वायरल हो रहा है और निकिता रावल का लुक हमेशा इंटरनेट पर वायरल होता है एक बार फिर एक्ट्रेस थाईलैंड में वैकेशन एंजॉय कर रही है और लुक वायरल है।
थाईलैंड में हॉट और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस निकिता रावल इन दिनों थाईलैंड में वैकेशन एंजॉय कर रही है एक्ट्रेस इन वक्त वैक्शन एंजॉय कर रही है । थाईलैंड में हॉट लुक को लेकर वायरल हो रही एक्ट्रेस निकिता रावल ने ब्लू कलर के हॉट अवतार में एक्ट्रेस ने जमकर अपने हॉट लुक दिखाया है ब्लू लुक ने फैंस का दिल धड़का दिया है।

समंदर किनारे हॉट अवतार में नजर आ रही एक्ट्रेस निकिता रावल का समंदर किनारे बेहद हॉट अवतार की जमकर तारीफ हो रही है एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक से जमकर पोज दिए है और लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने बेहद हॉट और बोल्ड लुक से जमकर तारीफ बटोर ली है निकिता रावल का अंदाज फैंस के दिलो में राज कर रहा है और इस वक्त काफी पसंद भी किया जा रहा है।

निकिता रावल ने साउथ और बॉलीवुड दोनों को फिल्मों में काम किया है और निकिता रावल के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे है और इस वक्त एक्ट्रेस के लुक को काफी तारीफ की जा रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *