• January 15, 2020

जानिए ! क्या हुआ जब कंगना पहुची रेमो डिसुजा के शो पर

जानिए ! क्या हुआ जब कंगना पहुची रेमो डिसुजा के शो पर

डायरेक्टर, कोरियोग्राफर और डांस प्लस के जज रेमो ने कभी सोचा भी नही होगा कि जो फ़िल्म उनकी फ़िल्म स्ट्रीट डांसर के अपोजिट रिलीज हो रही हैं उसी की लीड कंगना रनौत उन्ही के शो में अपनी फिल्म पन्गा को प्रमोट करने आएंगी।कंगना को देख रेमो की कुछ वक्त के लिए बोलती हुई बन्द ,पर कंगना को देख रेमो काफी खुश भी हुए।

कंगना रनौत की फ़िल्म पन्गा और वरुण धवन की फ़िल्म स्ट्रीट डांसर दोनो ही, एक ही दिन यानि कि 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही हैं और दोनों ही स्टार्स अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं।

वरुण पहले भी कंगना की फ़िल्म पन्गा के लिए बधाईया दे चुके हैं पर वो हँसकर ये भी कह चुके है कि वे कंगना से पंगा नही लेना चाहते। खैर जो भी हो लेकिन कंगना हर फिक्र को धुंए में उड़ा देती हैं। भले ही स्ट्रीट डांसर उनके फ़िल्म के साथ रिलीज हो रही हैं पर इसी फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा के डांस रियालिटी शो ‘डांस प्लस 5’ में पहुचकर कंगना ने बता दिया कि फिल्मे भले बॉक्स आफिस पर टकराये लेकि इनके बीच सब कुछ बराबर चल रहा हैं।

वैसे कंगना और रेमो की मस्ती और उनके बीच की बातचीत दोनों के अंदर के प्यार को दिखाती हैं ।कंगना ने रेमो की फ़िल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ के लिए दिल से दुआ दी तो वही रेमो ने भी कंगना की फ़िल्म ‘पन्गा’ के लिए ढेर सारी बधाईया दी। ‘डांस पल्स 5’ के प्रतियोगियों का हौसला आफजाई करने में कंगना ने कोई कमी नही रखी और शो को खूब एन्जॉय किया ।

फिल्म पन्गा एक औरत की उसकी शादी और बच्चे के बाद, जिंदगी में कुछ करने के दूसरे मौके पर हैं। जिसका निर्देशन किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने।
फ़िल्म पन्गा 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी, फ़िल्म में मुख्य किरदार में हैं कंगना रनौत, जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *