• December 25, 2019

सलमान ,ऋतिक और वरुण को पीछे छोड़ , पन्गा के ट्रेलर से फिर कंगना बनी नंबर 1 !

सलमान ,ऋतिक और वरुण को पीछे छोड़ , पन्गा के ट्रेलर से फिर कंगना बनी नंबर 1 !

मायानगरी में भले चलता हैं खान का जादू। भले ही खिलाडी कुमार बॉक्स ऑफिस को करते हैं अपने फिल्मो से मालामाल। लेकिन जब बॉलीवुड की क़्वीन कंगना की होती हैं एंट्री तब अच्छे अच्छो की निकल जाती हैं हवा, क्यूंकि जब ये रानी फ़िल्मी परदे पर पंगे लेती हैं तो क्या खान ! क्या कुमार ! हो जाता हैं सबको बुखार।

जी हां ,बॉलीवुड के अखाड़े में कंगना की फिल्म पन्गा की एंट्री क्या हुई, हर जगह सिर्फ पन्गा का ही बजने लगा हैं डंका । पन्गा के ट्रेलर का बिगुल ऐसा बज रहा हैं कि उसके आगे हर बड़ी फिल्म के ट्रेलर की आवाज़ हो गयी फीकी। कुछ ऐसा ही हुआ हैं जहा फिल्म दबंग, सुपर ३० , स्ट्रीट डांसर जैसे बड़ी सी बड़ी धुरन्धर फिल्मो के ट्रेलर को पीछे छोड़ते हुए पन्गा का ट्रेलर 2019 का अब तक का एक ही दिन में सबसे ज्यादा देखा जानेवाला ट्रेलर बन गया हैं।

यू कहे कि कंगना रनौत की फ़िल्म पन्गा के ट्रेलर ने आते ही करोड़ो दिलो में बना ली अपनी जगह। शादी और बच्चे के बाद भी एक महिला की कबड्डी खेल के सपने को साकार करने के दूसरे मौको को कंगना के चाहनेवालो ने सर आंखों पर रखा और इतना प्यार दिया कि फ़िल्म पन्गा का ट्रेलर बन गया साल 2019 का अब तक सबसे कम वक़्त में सबसे ज्यादा देखे जानेवाला ट्रेलर ।

जी है 24 घंटे के अंदर इस ट्रेलर ने 44 मिलियन व्यू क्रॉस किये ।

फैन्स का इतना प्यार देखकर यही लग रहा हैं कि अब बॉलीवुड के ऐक्ट्रेस की फिल्मों के ट्रेलर को भी बराबरी का दर्जा मिल रहा हैं जो एक समय मे सिर्फ पुरुष प्रधान फिल्मो को ही मिलती थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *